सहारनपुर: अपराधियों के खिलाफ जारी कड़ी कार्रवाई के बीच अपराधी जघन्य घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। महिला सुरक्षा की बात की जाए तो स्थिति बेहद ही दयनीय है। आलम यह है कि महिलाएं घर में भी सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला सहारनपुर से सामने आया है, जहां हैवानों ने घर में घुसकर नाबालिग युवती से तमंचे के बल पर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता की मां ने एसएसपी के पास फरियाद लगाकर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद एसएसपी ने तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवकों को नामजद करते हुए दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला सहारनपुर जिले के थाना कुतुबशेर क्षेत्र का है। पीड़िता की मां का कहना है कि रामपुर मनिहान क्षेत्र निवासी तनवीर उर्फ बोना का उनके घर पर आना जाना था। ये लोग उसके पति के दोस्त हैं, एक वर्ष पहले उसके पति की मौत हो गई थी। इसके बाद भी आरोपी युवक का उनके घर पर आना जाना लगा रहता था। पति की मौत के कुछ दिन बाद आरोपी युवक ने उसके साथ तमंचे के बल पर रेप किया और किसी से कहने पर बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह उसके साथ लगातार रेप करता आ रहा। इतना ही नहीं कई बार उसने अपने दोस्तों के साथ भी उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

इसे भी पढ़ें: इंस्पेक्टर ने महिला सिपाही से की अश्लीलता

महिला का आरोप एक हफ्ते पहले वह अपने कुछ साथियों के साथ घर में जबरन घुस गया और उसकी 13 साल की नाबालिग बेटी से भी सामूहिक किया। पीड़िता की तहरीर पर एसएसपी ने तुरंत ही मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। इस मामले में थाना कुतुबशेर पुलिस ने आरोपी तनवीर, आलम, सुफियान और दो अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: सिपाही ने शादीशुदा महिला से किया रेप

Spread the news