पूरनपुर पटखान के पूर्व प्रधान समर्थकों संग अपना दल एस में हुए शामिल

0
29
Triloki Pandey

– सूबे की राजधानी लखनऊ में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेशध्यक्ष की मौजूदगी में ली सदस्यता

प्रतापगढ़: राजनीति व समाज सेवा के क्षेत्र में अपनी एक अलग साख रखने वाले रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के पूरनपुर पटखान गांव के पूर्व प्रधान त्रिलोकी पांडेय ने मंगलवार को सूबे राजधानी लखनऊ में अपना दल एस के प्रति अपनी निष्ठा जताते हुए पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल एवं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार पाल की मौजूदगी में अपना दल एस की सदस्यता अपने दर्जनों समर्थकों संग ग्रहण किया। इस दौरान मौजूद पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल व प्रदेश अध्यक्ष राज कुमार पाल ने श्री पांडेय व उनके समर्थकों को पार्टी का प्रतीक गमछा पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

इस मौके पर अपना दल एस के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार पाल ने कहा कि श्री पांडेय के पार्टी में शामिल होने से प्रतापगढ़ जनपद में पार्टी को एक नई दिशा मिलेगी, क्योंकि श्री पांडेय का रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ जिले में एक अलग साख है। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने सभी को अपनी शुभकामनाएं देते हुए पार्टी में पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी के साथ कार्य करते हुए पार्टी को प्रगति के पथ पर अग्रसर करने को निर्देशित किया।

इसे भी पढ़ें: कलमा पढ़ाने वाले स्कूल पर मुकदमा दर्ज

इस मौके पर मौजूद पार्टी के राष्ट्रीय व प्रंतीय पदाधिकारियों व सदस्यों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले पूर्व प्रधान त्रिलोकी नाथ पांडेय व अन्य का फूल मालाओं के साथ करतल ध्वनि से स्वागत किया।

इसे भी पढ़ें: छत्रपाल की 1 करोड़ 64 लाख से अधिक की सम्पत्तियां हुई फ्रीज

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें