Firozabad News: उत्तर प्रदेश पुलिस एक तरफ जहां अपराधियों को संरक्षण देने के लिए बदनामी झेल रही है, वहीं आरोपियों पर कार्रवाई करने के विरोध में भी लोग पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश करने लगते हैं। इसी तरह का नजारा उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) में देखने को मिला है। फिरोजाबाद (Firozabad) के थाना उत्तर के टापाकलां में अंशुल हत्याकांड (Murder Case) के आरोपियों के परिजन पुलिस पर दबाव बनाने के अजीब तरह का प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान महिलाएं, पुरुष और बच्चों सहित 15 से 16 लोग पानी की टंकी पर चढ़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस (Firozabad Police) ने समझा बुझाकर किसी तरह सबको पानी की टंकी से नीचे उतारा।

एसपी सिटी का मामले पर कहना है कि पुलिस पर दबाव बनाने के लिए ये सभी लोग पानी की टंकी पर चढ़े थे। जानकारी के मुताबिक थाना उत्तर क्षेत्र के टापाकलां में पानी की टंकी के करीब 18 जनवरी को अंशुल नाम के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अंशुल के परिजनों ने अंशुल के बड़े भाई के ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

इसे भी पढ़ें: वाराणसी के गोरखपुर में भी जियो ट्रू 5G सेवा शुरू

इस मामले में पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ कर रही थी। आरोपियों के परिजनों का आरोप है कि पुलिस पूछताछ के नाम पर परिवार के समस्यों को परेशान कर रही है। पुलिस की प्रताड़ना से परेशान आरोपियों के परिवार कि महिलाएं, बच्चे और पुरुष वहां बनी पानी की टंकी पर चढ़ गए। पानी की टंकी पर चढ़े करीब 15 से 16 लोगों का आरोप है कि पुलिस उन्हें फर्जी मुकदमे में फंसाने की कोशिश कर रही है। वहीं इसकी सूचना होते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। थाना उत्तर क्षेत्र की पुलिस के साथ एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्र और सीओ सिटी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिसकर्मियों ने टंकी पर चढ़कर वहां चढ़े लोगों को समझा बुझाकर नीचे उतारा।

इसे भी पढ़ें: एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ और कियारा

Spread the news