Film India Lockdown: मिस इंडिया प्रतियोगिता में जीत हासिल करने वाली अधिकतर सुंदरियों ने फिल्म इंडस्ट्री में कॅरियर आजमाया है। इनमें कुछ अभिनेत्रियों ने न सिर्फ अपनी सुंदरता से लोगों को अकर्षित किया, बल्कि शानदार प्रदर्शन दर्शकों पर अपनी अलग छाप भी छोड़ी है। इन्हीं मिस इंडिया बनने वालों में एक नाम पटना की मूल निवासी आयशा ऐमान (Ayeesha Aiman) का हैं। 26 वर्षीय पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल आयशा ऐमान फिल्म मेकर मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ (Film India Lockdown) में अपने हुश्न से आग लगाने वाली हैं। बता दें कि पूर्व मिस इंडिया आयशा ऐमान (Ayeesha Aiman) ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है।

पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल आयशा ऐमान (Ayeesha Aiman) काफी पढ़ी लिखी हैं उन्होंने एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की हैं। वह वर्ष 2015 में मिस इंडिया इंटरनेशनल चुनीं गईं और फिर उन्होंने टोक्यो में मिस इंटरनेशनल 2015 में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया। बताया जा रहा है कि अब वह फिल्म मेकर मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ (Film India Lockdown) में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म मुंबई के कमाठीपुरा के देह मंडी पर आधारित है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayeesha S. Aiman (@ayeeshasaiman)

कमाठीपुरा पर आधारित कहानी है ”इंडिया लाकडाउन” (Film India Lockdown)

फिल्म के बारे आयशा ऐमान (Ayeesha Aiman) बताती हैं जी फाइव की तरफ से फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। इसमें मेरा अभिनय मुंबई के कमाठीपुरा के वर्कर का है। यह सच्ची घटना से प्रेरित, अमित जोशी और आराधना शाह द्वारा लिखित ”इंडिया लाकडाउन” फिल्म (Film India Lockdown) चार समानांतर कहानियों पर आधारित है। इस फिल्म में चार मुख्य किरदारों की अलग-अलग कहानी है, जिसके माध्यम से भारत में कोरोना काल के दौरान लगे पहले लॉकडाउन की कहानी के दर्द को बयां किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayeesha S. Aiman (@ayeeshasaiman)

गौरतलब है कि सौंदर्य प्रतियोगिता के जरिए इंडस्ट्री में कई सुंदरियों ने इंट्री ली है। ऐसी अभिनेत्रियों की फ़ेहरिस्त काफी लंबी है। ऐसी अभिनेत्रियों में नूतन से लेकर जीनत अमान, मीनाक्षी शेषाद्री, जूही चावला, ऐश्वर्या राय, सुष्मिता सेन, प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता समेत नेहा धूपिया, सेलिना जेटली, दिया मिर्जा, गुल पनाग, तापसी पन्नू से होते हुए मानुषी छिल्लर जैसी नाम शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayeesha S. Aiman (@ayeeshasaiman)

फिल्म इंडिया लॉकडाउन (Film India Lockdown) के ट्रेलर आने के बाद आयशा का लेकर चर्चा तेज हो गई है। हर कोई यह जानना चाह रहा है कि आयशा कौन हैं। फिलहाल आयश पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। यह वह अपनी बोल्ड अदा से लाखों दिलों पर राज करती हैं। ऐसे में यह माना जा रहा है कि फिल्म इंडिया लॉकडाउन जहां आयशा का कॅरियर तय करेगा वहीं भरपूर मनोरंजन की उम्मीद भी की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: नेहा मलिक ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

इसे भी पढ़ें: देखने से पहले जानें लोगों को कैसी लगी फिल्म ‘भेड़िया’

Spread the news