लड़की को ई-रिक्शा चालकों ने गैराज में ले जाकर किया गैंगरेप

0
1020
gangrape

फर्रूखाबाद: महिला सुरक्षा को लेकर चाहे जितनी बहसबाजी कर ली जाए, लेकिन हवसियों पर इसका कोई असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है। दुष्कर्मियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट आदि बना दिया गया है, बावजूद इसके दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हाल ​के दिनों में गैंगरेप करने की घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हुई है। इसी तरह की एक घटना फर्रूखाबाद से सामने आई है, जहां मंदिर दर्शन से लौट रही लड़की को दो ई-रिक्शा चालकों ने गैराज में खींचकर ले जाकर गैंगरेप किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक फर्रुखाबाद के एक मोहल्ला निवासी 16 वर्षीय लड़की बढ़पुर क्षेत्र में मंदिर दर्शन के लिए गई थी। लौटते वक्त ढुइयां निवासी तारिक ने लड़की को अपने ई-रिक्शा में बैठा लिया। रास्ते में नेकपुर चौरासी ओवरब्रिज से एक गैरेज के पास सुनसान क्षेत्र में उसे ले गया। यहां जाते वक्त लड़की ने जब इसका विरोध किया तो उसका दूसरा ई रिक्शा चालक दोस्त आ गया और दोनों उसे जबरन खींचकर गैराज के अंदर ले गए। फिर लड़की को धमकी देते हुए दोनों ने बारी बारी से गैंगरेप किया।

इसे भी पढ़ें: दोस्तों के साथ मिलकर किया महिला से गैंगरेप

उधर लड़की के घर घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। कही से कोई जानकारी नहीं मिलने पर परिजनों ने मऊदरवाजा थाना पुलिस को सूचना दी। लड़की शाम को किसी तरह दोनों के कब्जे से मुक्त होकर घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। परिजनों ने इसकी जानकारी मऊदरवाजा थाने को दी जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस तारिक और उसके साथी की तलाश में छापेमारी कर रही है, लेकिन दोनों अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

इसे भी पढ़ें: महिलाओं का सबसे प्रिय होता है श्रृंगार

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें