Etah News: महिला सुरक्षा की जितनी बातें हो रही हैं, महिलाएं उतनी ही असुरक्षित होती जा रही है। ऐसी ही शर्मनाक घटना उत्तर प्रदेश के एटा जिले से सामने आई है। यहां दसवीं की एक छात्रा का अपहरण कर तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोप है कि युवकों ने युवती का अपहरण कर दिल्ली ले गए जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसे दिल्ली के आनंद विहार बस स्टैंड के पास फेंककर भाग गए। होश आने पर युवती किसी तरह एटा पहुंची। जहां पहुंचते ही वह बेहोश हो गई। पीड़िता को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी होने पर पीड़ित छात्रा के परिजन उसे अपने साथ ले गए और अलीगंज कोतवाली में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

जानकारी के मुताबिक, एटा के अलीगंज कस्बे के एक इंटर कॉलेज में 10वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा बुधवार सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। रास्ते में कार सवार तीन युवक उसे जबरन खींच कर कार में बैठाकर दिल्ली ले गए। आरोपियों ने उसे दिल्ली के संगम विहार में अलीगंज के मोहल्ला बालकिशन निवासी निखिल के कमरे पर ले गए। जहां दरिंदों ने पूरी रात उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर तीनों छात्रा के साथ मारपीट भी की गई, जिससे वह घायल हो गई।

इस दौरान पीड़िता बेहोश हो गई तो आरोपियों उसे आनंद विहार बस स्टैंड के पास फेंककर फरार हो गए। होश आने पर पीड़िता किसी तरह वहां से बस में बैठकर वह एटा वापस पहुंची। इस दौरान उसके पास टिकट के भी पैसे नहीं थे, जिस पर सवारियों ने चंदा करके उसे टिकट दिलाया। एटा पहुंचने पर वह बेहोश होकर गिर गई, जिसपर स्थानीय लोगों ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

इसे भी पढ़ें: दबंगों ने रोका गांव का रास्ता, शिकायत करने पर दे रहे धमकी

अस्पताल कर्मचारियों ने लड़की के परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही उसके परिजन फौरन अस्पताल पहुंचे। जहां पीड़िता ने परिजनों को पूरी घटना सुनाई। इलाज के बाद परिजन पीड़िता को अपने साथ अलीगंज थाने पहुंचे। पीड़िता की शिकायत पर अलीगंज कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: हाफिज ने किशोर से किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, केस दर्ज

Spread the news