खिलाड़ियों को मेडल व ट्रॉफी से किया गया पुरस्कृत

0
42
DP Bora Memorial Football Competition

लखनऊ: उत्तर विधानसभा के सभी 5 मंडलों के कार्यकर्ताओं के बीच चल रही तीन दिवसीय डीपी बोरा मेमोरियल फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल में कड़े संघर्ष के उपरांत उत्तर मंडल 5 ने उत्तर मंडल 1 को ट्राई ब्रेकर में 6-4 से हराकर जीत हासिल की। समापन समारोह के मुख्य अतिथि सदस्य विधान परिषद गोविंद नारायण शुक्ला और उत्तर विधानसभा विधायक डॉ. नीरज बोरा ने कप्तान राकेश पांडे व खिलाड़ियों को विजेता ट्रॉफी प्रदान की।

फाइनल मैच मुकाबले में उत्तर मंडल 1 ने शुरुआत में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए पहले हाफ के 10वे मिनट दीपांशु द्वारा कराए गए गोल से 1-0 की बढ़त हासिल की थी। सेकंड हाफ में शानदार प्रदर्शन करते हुए उत्तर मंडल 5 से अंशुल ने आठवें मिनट में गोल करते हुए 1-1 से बराबरी की इसके बाद 15वें मिनट पर उत्तर मंडल 1 से कप्तान विशाल गुप्ता ने गोलकर दोबारा बढ़त हासिल की वहीं अंतिम क्षणों में उत्तर मंडल 5 से अंशुल ने दूसरा गोल दागते हुए मैच बराबरी पर समाप्त हुआ अंत में रेफ्ररी द्वारा ट्राई ब्रेकर का सहारा लिया और उत्तर मंडल 5 ने 6-4 से जीत हासिल की। समापन में महानगर पूर्व अध्यक्ष मनोहर सिंह, बिंदु बोरा द्वारा खिलाड़ियों को मेडल व ट्रॉफी से पुरस्कृत किया गया।

इसे भी पढ़ें: जनता की सेवा करना हम सबका कर्तव्य:

पार्षद राघव राम तिवारी ने विजेता टीम को नगद 11000 व उपविजेता टीम को 5100 नगद पुरस्कार प्रदान किया। संयोजक अनुराग मिश्रा द्वारा अंशुल त्रिवेदी को मैन ऑफ द सीरीज अवार्ड से सम्मानित किया। तृतीय स्थान पर रही उत्तर मंडल 4 की टीम से कप्तान रामशरण सिंह को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया गया। समापन कार्यक्रम में नगर निगम बोर्ड उपाध्यक्ष प्रदीप शुक्ला, पार्षद रूपाली गुप्ता, पृथ्वी गुप्ता, प्रवीण गर्ग, लव कुश त्रिवेदी मुख्य रूप से उपस्थित रहें।

इसे भी पढ़ें: फुटबॉल प्रतियोगिता में उत्तर मंडल 1 और 5 फाइनल में

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें