बोल्डनेस का डबल डोज… देखने के लिए क्लिक करे

0
153
बोल्डनेस

बोल्डनेस का डबल डोज : वेब सीरीज आश्रम 3 (Aashram 3 Trailer) का ट्रेलर रिलीज होते ही धमाका मच गया है। ट्रेलर में अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की इंट्री ने दर्शकों की बेचैनी को बढ़ा दिया है। वहीं आश्रम 1 और 2 में बोल्ड सीन देने वाली त्रिधा चौधरी (Tridha Chodhury) की झलक दिखाई दे रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि इसबार आश्रम 3 बोल्ड और क्राइम सीन को लेकर अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़ देगा। बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के आने से तीसरे सेशन में आने से यह माना जाने लगा है कि आश्रम 3 रिलीज होते ही जबरदस्त धमाका करेगी। क्योंकि इसके ट्रेलर को देखकर दर्शकों की बेचैनी देखते ही बन रही है।

Aashram Season 3

बोल्डनेस का डबल डोज (Aashram 3 Trailer) के ट्रेलर के आते ही दर्शक त्रिधा चौधरी (Tridha Chodhury) को याद करने लगे हैं। फैंस का मानना है कि आश्रम वेब सीरीज की सफलता के पीछे त्रिधा चौधरी (Tridha Chodhury) का बड़ा हाथ है। हालांकि इस बार त्रिधा चौधरी (Tridha Chodhury) या फिर ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ज्यादा बोल्ड हैं यह तो वेब सीरीज देखने बाद ही पता चलेगी।

Aashram Season 3

ट्रेलर में अभिनेता बॉबी की भी जमकर तारीफ हो रही है। वहीं लोग ईशा गुप्ता को लेकर काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं। क्योंकि ट्रेलर में ईशा गुप्ता का बॉबी देआल के साथ बोल्ड सीन्स की झलक देखने को मिल रही है। बता दें कि दर्शक लंबे समय से आश्रम 3 के आने का इंतजार कर रहे हैं। इस वेब सीरीज ने दर्शकों पर धर्म के नाम पर क्राइम का जो किस्सा सुनते आ रहे थे, उसे काफी करीब से बेहतरीन अंदाज में दर्शाया गया है।

इसे भी पढ़ें: Esha Gupta ने टॉपलेस होकर मचाया तहलका

Aashram Season 3

धर्म और राजनीति का जो अनोखा संगम किया गया है, वह हकीकत में काफी सटीक बैठता है। वहीं दर्शकों में बॉबी देओल के साथ त्रिधा चौधरी के लिए सबसे ज्यादा क्रेज दिख रहे हैं। आश्रम 3 के ट्रेलर रीलीज होते ही फैंस यू ट्यूब पर बेबाकी के साथ अपनी राय रख रहे हैं। एक फैंस ने लिखा है कि बॉबी देओल बुरे एक्टर नहीं हैं। उन्हें एक अच्छी स्क्रिप्ट की जरूरत है। वहीं एक दूसरे फैंस ने लिखा है कि ट्रेलर में त्रिधा केवल एक सेकंड के लिए दिख रही हैं, उम्मीद उनके आगे भी सीन्स होंगे। वहीं दर्शकों के डिमांड है बाबा के साथ त्रिधा चौधरी इंटिमेट सीन होने चाहिए। एक ने लिखा है कि वह त्रिधा चौधरी को देखने के लिए ही आश्रम 3 के ट्रेलर को देखा है।

आश्रम 3 का ट्रेलर देखें :आश्रम 3 का ट्रेलर देखेंआश्रम 3 का ट्रेलर देखें

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें