बरेली: लालच में पड़ा व्यक्ति कुछ भी कर सकता है। ऐसे लोगों के सामने रिश्तों का भी कोई मोल नहीं होता। तलाक जो अब गैर कानूनी हो चुका है, बावजूद इसके मुस्लिम समाज के लोग आज भी इसका इस्तेमाल करने से नहीं चूक रहे हैं। बरेली में 2 लाख रुपये और मकान न मिलने पर शौहर ने बीवी को तलाक दे दिया और उसे दो बच्चियों के साथ घर से निकाल दिया। तलाक पीड़ित ने बरेली पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसके बाद बुधवार को पीड़ित ने राज्य महिला आयोग की सदस्य मिथलेश अग्रवाल से न्याय की गुहार लगाई है।

बारादरी थाना क्षेत्र की रहने वाली काशिफ़ा ने बताया कि उसका निकाह 21 मई 2010 को थाना नागलोई नई दिल्ली के रहने वाले वसीम कुरैशी के साथ हुआ था। 15 नवम्बर को उसके ससुराल वालों ने दो लाख रुपये और मकान की मांग पूरी न होने पर उसे दो बेटियों के साथ घर से निकाल दिया। जिसके बाद 6 मई को उसका शौहर देवर के साथ बरेली उसके घर आया और फिर उसे दो लाख रुपये और मकान उसके नाम करने की मांग की इतना ही नहीं उसके साथ मारपीट कर उसे तीन तलाक दे दिया।

इसे भी पढ़ें: जीजा ने साली को बनाया हवस का शिकार

पीड़ित ने इसकी शिकायत बारादरी थाने में की लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं हुई जिसके बाद तलाक पीड़ित ने राज्य महिला आयोग की सदस्य मिथलेश अग्रवाल से न्याय की गुहार लगाई है।

इसे भी पढ़ें: चोरी का जूता खोजेगी पुलिस

Spread the news