Disha Patani: फिल्म इंडस्ट्री में अभिनय के साथ साथ आकर्षण भी जरूरी है। शायद यही वजह है कि अभिनेत्रियों में बोल्ड दिखने की होड़ लगी है। क्योंकि यहां अभिनय से ज्याद बोल्ड दिखने का चलन बढ़ गया है। आज चर्चा उन्हीं अभिनेत्रियों की सबसे ज्यादा होती है जो दिखने में बोल्ड और हॉट होती हैं। फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के रिलीज होते ही अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) सुर्खियों में बनी हुई हैं। बताया जा रहा है फिल्म में अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अभिनय के साथ बोल्डनेस का जो तड़का लगाया है, वह दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

हालांकि दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में उन्होंने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए हैं। वहीं फिल्म के रिलीज होते ही इसके काफी अच्छे रिव्यू और ​रेटिंग्स मिले हैं। फिल्म में दिशा पाटनी (Disha Patani) हॉट अवतार दर्शकों पर अच्छी छाप छोड़ रहा है।

फिल्म के अच्छे प्रदर्शन पर निर्माता ने मिठाइयां बांट कर खुशी का इजहार किया। वहीं इस दौरान वह मौजूद दिशा पाटनी (Disha Patani) पर सबकी निगाहें अटक गईं। इस दौरान दिशा हद से ज्यादा सिजलिंग अंदाज में नजर आईं। बता दें कि इन दिनों दिशा पाटनी के चर्चा में रहने का एक और कारण है। खबर चल रही है कि अभिनेता टाइगर श्राफ के साथ उनका ब्रेकअप हो गया है।

टाइगर श्राफ और दिशा पाटनी लंबे समय से साथ थे। माना जा रहा था कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं दिशा पाटनी की सफल फिल्म आते ही दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आने लगी हैं। ब्रेकअप की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई हैं। फिलहाल ब्रेकअप की खबर से दोनों के फैंस मायूस हुए हैं। फैंस को भरोसा है कि आगे चलकर स्थिति सामान्य हो जाएगी और दोनों फिर एकसाथ हो जाएंगे।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक ब्रेकअप की वजह टाइगर श्राफ से दिशा पाटनी की शादी करने की जिद बताई जा रही है। चर्चा है कि दिशा पाटनी अब टाइगर श्राफ से शादी के बंधन में बंध जाना चाहती हैं, क्योंकि दोनों लंबे समय से साथ रह रहे हैं। दिशा अब अपने रिश्ते को नाम देना चाह रही थीं।

बता दें कि दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह निजी लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। उनकी यही अदा उनके फैंस को पसंद भी आता है। सोशल मीडिया में अपनी बोल्ड अदा और हॉट डांस वीडियो से दिशा पाटनी (Disha Patani) लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं।

दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट फोटोज व वीडियोज को शेयर कर अपने प्रशंसकों की बेचैनी बढ़ाती रहती हैं। दिशा पाटनी (Disha Patani) फिटनेश के मामले में भी काफी गंभीर हैं। इसीलिए उन्हें बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में फिटनेस आइकॉन के रूप में भी देखा जाता है।

दिशा पाटनी (Disha Patani) हाल ही में अपने सोशल अकाउंट से अपनी कुछ हॉट तस्वीरों को शेयर किया है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनके प्रशंसकों के बेचैनी बढ़ गई है। वह इन तस्वीरों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इन तस्वीरों में दिशा पाटनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई हैं और अलग अलग अंदाज में मनमोहक पोज दे रही हैं।

इसे भी पढ़ें: Disha Patani ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

Spread the news