Delhi MCD Election 2022: वोटिंग के बीच अलका लांबा बोलीं- बदलाव के लिए करें मतदान, प्रवेश वर्मा बोले- 110 सीटें मिलेंगी

0
28
Delhi MCD Election 2022

Delhi MCD Election 2022: देश की राजधानी दिल्ली में निकाय चुनाव के लिए रविवार सुबह से मतदान शुरू हो गया है। सुबह से बूथों पर मतदाताओं की लाइन लग गई है और लोग मतदान कर रहे हैं। एमसीडी चुनाव के लिए पूरी दिल्ली में 13,638 पोलिंग बूथ बनाये गये हैं। मतदान के लिए कुल 56 हजार ईवीएम का इस्तेमाल किया जा रहा है। दिल्ली के कुल 250 वार्ड में वोटिंग होनी है। चुनाव को देखते हुए दिल्ली के सभी खुदरा और थोक बाजार बंद हैं।

बदलाव के लिए करें मतदान

जनता के साथ पार्टी के नेता भी मतदान कर रहे हैं। कांग्रेस नेता अलका लांबा ने रघुबीर नगर के एक मतदान केंद्र पर वोट डाला। अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद उन्होंने कहा कि मैं लोगों से घरों से बाहर निकलने और मतदान करने की अपील करती हूं। लोगों को घरों से निकलकर बदलाव के लिए मतदान करना चाहिए।

लोगों ने पिछले 15 वर्षों में भाजपा का काम देखा

मतदान करने के बाद दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि बड़ी संख्या में लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने देश को नयी ऊंचाइयों पर पहुंचाया है, मुझे उम्मीद है कि लोग हमारे काम का आकलन कर मतदान करेंगे। दिल्ली के लोगों ने पिछले 15 वर्षों में भाजपा का काम देखा है।

इसे भी पढ़ें: पैसे वाले शराबी ने लूट लिया मेरा पांच हजार का मफलर

भाजपा जीतेगी 210 सीटें

भाजपा सांसद परवेश वर्मा और उनकी पत्नी ने मटियाला गांव के एक बूथ पर मतदान किया। वोटिंग करने के बाद उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी गोवा, उत्तराखंड और यूपी में सरकार बनाने का दावा कर रही थी, लेकिन जनता उनके झूठ से वाकिब हो चुकी है। लोगों को पता चल गया है कि उन्हें झूठ बोलने की आदत है। कोरोना संकट के दौरान, AAP का कोई भी व्यक्ति लोगों के लिए काम करते नहीं देखा गया। यहां की जनता के साथ केवल एमसीडी के कार्यकर्ता ही खड़े थे। एमसीडी चुनाव हम 250 में से करीब 210 सीटें जीत रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: 70 हजार करोड़ का होगा अनुपूरक बजट

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें