बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद के पेट्रोल पंप पर 14 अगस्त को हुई लूट (Crime News In Hindi) की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पंप मालिक ने एसएसपी से लूट (robbery at petrol pump) की घटना के जल्द खुलासे की मांग करते हुए पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सौंपे हैं। कार में रखी दो बड़ी कैन में डीजल भरवा कर पेट्रोल पंप से बदमाश भाग गए थे। (Crime News In Hindi) बदमाशों को सेल्समैन ने पकड़ने की कोशिश भी की थी। लेकिन वह सफल नहीं हुआ। (robbery at petrol pump) बदमाश कार लेकर भाग गए थे। वहीं कार में फंस जाने से सेल्समैन 500 मीटर तक खींचता हुआ चला गया था।

सेल्समैन की गंभीर चोट भी आई थी। अब पेट्रोल पम्प मालिक ने लूट (Crime News In Hindi) का खुलासा करने की मांग वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से की है। पेट्रोल पम्प मालिक गौरव शर्मा ने बताया कि पम्प पर हुई लूट की घटना को पुलिस ढीले रवैये से देख रही है। उनका पेट्रोल पम्प प्रीत फिलिंग स्टेशन उमेदपुर थाना भुता क्षेत्र में स्थित है। वहाँ 14 अगस्त को रात्रि करीब 10 बजे एक स्विफ्ट डिजायर कार आयी थी। उसमें 3 लोग सवार थे। यह बिना नम्बर प्लेट की गाड़ी थी ।

सेल्समैन हुआ था घायल

कार सवार बदमाशों (Crime News In Hindi) ने सेल्समैन देवेंद्र कुमार और कल्याण राय ग्राम अहिरोला थाना भुता निवासी से 12 हजार रुपये का डीजल दो कैन में डलवाया। जब सेल्समैन देवेंद्र ने रुपये मांगे तो उन लोगों ने कार दौड़ा दी। सेल्समैन ने कार रोकने के उद्देश्य से उसके शीशे में हाथ डाल दिया। बदमाश सेल्समैन देवेंद्र का हाथ कार में फ़ांस कर उसे 500 मीटर तक खदेड़ते ले गए और उसे जान से मारने का प्रयास किया। घटना मे देवेंद्र को गम्भीर चोटे आई हैं।

इसे भी पढ़ें: सड़क सुर्घटना में सीएम योगी के OSD की मौत

सीसीटीवी कैमरे में कैद है पूरी घटना 

सूचना मिलते ही पेट्रोल पम्प मालिक गौरव शर्मा ने घायल देवेंद्र को तहरीर के साथ थाना भुता में पेश किया। भुता पुलिस ने देवेंद्र का मेडिकल करवाया। अज्ञात बदमाशों पर लूट व जानलेवा हमले की जगह 323 व 406 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद है। इसकी वीडियो पुलिस को भी दे दी गई है, लेकिन अभी तक कोई पुलिस की ओर से कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

कोई गिरोह सक्रिय

मालिक के अनुसार पेट्रोलियम एसोसिएशन के पदाधिकारियों से सूचना मिली कि यही कार जनपद के कई पेट्रोल पम्पों पर इस तरह की वारदात कर चुकी है। ऐसा लगता है कि कोई गिरोह सक्रिय है। इस गिरोह को पकड़ने के बाद ही इस तरह की घटनाएं रुकेंगी। पेट्रोल पंप मालिक ने एसएसपी से लूट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर घटना के खुलासे की मांग की है।

इसे भी पढ़ें: Sonali Phogat की मौत हत्या थी, पीए सुधीर पर दुष्कर्म का आरोप

इसे भी पढ़ें: इंस्पेक्टर ने शादी का झांसा देकर महिला को बनाया हवस का शिकार

इसे भी पढ़ें: भूपेंद्र चौधरी ने मुलायम के खिलाफ ठोकी थी ताल

Spread the news