पटना: बदलते परिवेश में शिक्षक और छात्र के रिश्ते अक्सर कलंकित होते रहते हैं। बिहार के नवलपुर थाना क्षेत्र से इसी तरह का मामला सामने आया है। यहां एक छात्रा का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लड़की अपने प्रेमी से शादी कर लेने की बात बता रही है। लड़की कहना है कि वह अपने प्रेमी शिक्षक को लेकर खुद भागी है। उसके परिवार के लोग इस शादी के खिलाफ थे। छात्रा का कहना है कि हम लोगों में लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लड़की का कहना है कि कोचिंग में पढ़ने जाती थी, इसी दौरान उसे टीचर से प्यार हो गया।

वह बता रही है कि तीन महीने पहले उसने कोचिंग में पढ़ना छोड़ दिया था। घर पर जब भी वह टीचर से बात करती थी, तो उसके घर वाले इसका विरोध करते थे। लड़की का आरोप है कि उसे मारते-पीटते थे। इसलिए वह अपने प्रेमी शिक्षक को लेकर भाग आई है। लड़की का कहना है कि मैं अब जिऊंगी तो साथ और मरूंगी तो साथ। लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल वायरल वीडियो की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

इसे भी पढ़ें: गर्भवती महिला को अगवाकर कर गैंगरेप

वायरल वीडियो में लड़की घरवालों पर आरोप लगा रही है कि वह उसे मारने की फिराक में थे। इसीलिए वह टीचर के साथ भाग गई। लड़की का कहना है कि उसे फंसाने के लिए घर वालों ने झूठा केस भी किया है। वह बता रही है कि हम लोग शादी कर चुके हैं। साथ ही कह रही है कि मेरे परिवार वालों ने जो केस दर्ज कराया है वह गलत है। जानकारी के मुताबिक घटना नवलपुर थाना क्षेत्र की है। जहां शिक्षक के प्यार में पड़ी छात्रा उसे घर से लेकर फरार हो गई। छात्रा के पिता ने नवलपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इसके साथ ही छात्रा ने अपनी शादी का वीडियो भी वायरल किया है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष अजय सिंह ने बताया की वायरल वीडियो के बारे में मेरे पास कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने बताया कि छात्रा के परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया गया हैं। दोनों की तलाश जारी है।

इसे भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर महीनों तक दुष्कर्म 

Spread the news