सीएम योगी आदित्यनाथ गोंडा को देंगे कई सौगात

0
77
Yogi Adityanath

प्रकाश सिंह

गोंडा: विधानसभा चुनाव करीब आ चुका है हर पार्टियां कुछ न कुछ लोक लुभावने वादे करने में लगी हुई हैं। इसी बीच सीएम योगी आदित्यनाथ जिलों को योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण की सौगात दे रहे हैं। इसी क्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को गोंडा दौरे पर आ रहे हैं, वह यहां के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का जायजा लेंगे और फिर मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास के साथ जिलों को और कई सौगात दे सकते हैं।

मुख्यमंत्री के जिले में कल के संभावित दौरे को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। शहर के मध्य स्थित शहीदे आजम सरदार भगत सिंह इंटर कॉलेज के मैदान की सफाई शुरू हो गई है। अफसरों ने कर्मचारियों की अलग-अलग टोली बनाकर कार्य शुरू करा दिया है। मैदान में कार्यस्थल, हेलीपैड स्थल भी बनाया गया है। डीएम मार्कण्डेय शाही, एसपी संतोष कुमार मिश्रा, विडियो शशांक त्रिपाठी कार्यक्रम स्थल का कैंपकर रहे हैं। कार्यक्रम में विभाग वार स्टॉल लगने के साथ ही लाभार्थियों अतिथियों को बैठने के लिए तैयारियां की जा रही हैं।

इसे भी पढ़ें: प्रसपा की बैठक में बनी रणनीति

सरकारी सूत्र के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंडल मुख्यालय पर 281 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले मेडिकल कॉलेज निर्माण की आधारशिला रखेंगे। इसके अलावा रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज का भी शुभारंभ कर सकते हैं। इस दौरान उम्मीद है कि कई अन्य योजनाओं का एलान किया जा सकता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम को लेकर मंच स्टॉल, एलईडी, स्क्रीन की लाइट आदि व्यवस्था के लिए ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सूरज पटेल को जिम्मेदारियां दी गई हैं। कार्यक्रम के कवरेज के लिए उप निदेशक सूचना डॉ. राजेंद्र यादव तैयारी में लगे हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: विधायक संजय ने अधिकारी को दी चेतावनी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here