मुम्बई/लखनऊ: यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (UP Global Investors Summit) से पहले रोड शो करने मायानगरी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और फिल्मी हस्तियों के बीच गर्मजोशी से मुलाकात हुई। सीएम योगी से भेंट करने के बाद फिल्मी हस्तियों ने इसे बेहद आनंदित करने वाला पल बताया। फिल्म स्टार जैकी श्रॉफ ने ट्वीट करके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से अपनी मुलाकात को सुखद अहसास बताया है।

CM Yogi met film personalities

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बातचीत हमेशा आनंद देती है। फिल्म उद्योग के अपने करीबी दोस्तों सुनील शेट्टी, सुभाष घई और राहुल मित्रा के साथ मुंबई में उनसे मुलाकात हुई। आगामी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (GIS-2023) के लिए राज्य सरकार को बधाई एवं शुभकामनाएं। वही राहुल मित्रा ने भी सीएम योगी से हुई मुलाकात को अविस्मरणीय बताते हुए उत्तर प्रदेश में बन रही दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म सिटी के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

CM Yogi met film personalities

गौरतलब है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होने वाले यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को ऐतिहासिक बनाने की पूरी कोशिश में जुटे हैं। अन्य उद्योगों की मुताबिक फिल्म उद्योग काफी मायने रखता है। फिल्मी हस्तियों से मुलाकात तब और भी ज्यादा जरूरी हो जाती है, जब प्रदेश में फिल्म सिटी बन रही हो। इसी को ध्यान में रखते हुए सीएम योगी मुंबई में फिल्मी हस्तियों से मिलकर यूपी पर उनकी नब्ज टटोल रहे हैं। जिस तरह से फिल्मी हस्तियों का सहयोग मिल रहा है, उससे यह अंदाजा लगाया जाने लगा है कि फिल्म जगत में मायानगरी के बाद उत्तर प्रदेश अपनी अलग पहचान बनाने में सफल होगा।

इसे भी पढ़ें: सांवले रंग की वजह से बिपाशा बसु ने खूब झेला है दर्द

इसे भी पढ़ें: ‘गूँज हुनर की’ में प्रतिभागियों ने दिखाया जलवा

Spread the news