Chitrakoot News: चित्रकूट जेल (Chitrakoot Jail) में मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के विधायक बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) से नियमों के विरुद्ध मुलाकात और आपत्तिजनक सामाग्री गिफ्ट करने के आरोप में गिरफ्तार उसकी पत्नी निकहत अंसारी (Nikhat Ansari) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। हालांकि गिरफ्तारी के समय निकहत (Nikhat Ansari) ने चालाकी से अपने फोन को लॉक कर दिया था। लेकिन जानकारी मिल रही है कि पुलिस निकहत के फोन को अनलॉक कर लिया है। बता दें कि निकहत अंसारी (Nikhat Ansari) के फोन में कई राज कैद हैं, फोन के चालू होते ही ये सारे राज बाहर आने शुरू हो जाएंगे।

गौरतलब है कि निकहत अंसारी (Nikhat Ansari) की गिरफ्तारी के बाद से चित्रकूट जेल (Chitrakoot Jail) की पोल खुल गई है। निकहत अंसारी को नियमों के विरुद्ध जाकर जेल के अधिकारी किसके कहने पर मुलाकात करते थे। जेल के अंदर अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) को क्या-क्या सुविधाएं मिलती थीं। अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी जेल के अंदर उससे किन-किन लोगों से बात कराती थी। अब्बास अंसारी से मिलने निकहत किसकी गाड़ी में जाती थी। ऐसे कई सवालों के जवाब निकहत के फोन से मिल सकते हैं। बता दें कि बीते दिनों चित्रकूट जेल में निकहत अंसारी आपत्तिजनक सामान के साथ पति अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) के साथ पकड़ी गई थी। इस मामले में निकहत अंसारी और उसके ड्राइवर को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।

इसे भी पढ़ें: वृंदा शुक्ला जिन्होंने अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत को पहुंचाया जेल

निकाला गया मोबाइल का सीडीआर

सूत्रों की मानें तो निकहत अंसारी के मोबाइल से डायल, मिस्ड कॉल और प्राप्त कॉल नंबरों का सीडीआर निकालने की कोशिश जारी है। इससे यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि फोन से क्या बात और किस संबंध में हुई है। वहीं निकहत अंसारी को मकान देने के पहले मकान मालिक ने पुलिस को सूचना क्यों नहीं दी है। एक अपरिचित महिला को किसके कहने पर मकान दिया गया था। बताया जा रहा है कि निकहत अंसारी जेलर के कमरे के बगल पति अब्बास अंसारी के साथ घंटों रहती थी। इस दौरान अब्बास वसूली के लिए लोगों को निकहत के फोन से धमकाता था। फिलहाल मामले की जांच ईडी कर रही है। वहीं फोन के लॉक खुलने से कई तथ्यों के खुलासे होने की उम्मीद जग गई है।

इसे भी पढ़ें: महाशिवरात्रि पर शिवप्रताप शुक्ल देववाणी में ली राज्यपाल पद की शपथ

Spread the news