बस्ती: शनिवार को न्यू इकरा पब्लिक स्कूल रहमतगंज में बाल मेले का आयोजन किया गया। बच्चों ने विभिन्न प्रकार के खेलकूद, व्यंजनों का आनन्द लिया, सभी बच्चों को स्कूल की ओर से उपहार दिया गया। डायरेक्टर अयाज अहमद ने बाल दिवस के मौके पर कहा कि जिन्दगी भी एक मेला है, मेले हमें मुस्कुराने, आगे बढ़ने, सीखने, व्यापार का तरीका जानने, खेलने, कूदने का मौका देते हैं। प्रबंधक डा. अजीज आलम ने विजेताओं में पुरस्कार वितरण कर उनका हौसला बढ़ाया।

बाल मेले में साइकिल रेस, पैदल रेस, हान्टेड हाउस के साथ ही बच्चों ने भांति-भांति के व्यंजनों के स्टाल लगाये थे, जहां बच्चों के साथ ही बडों और शिक्षक, शिक्षिकाओं, अभिभावकों ने खरीदारी कर उनका उत्साह बढाया।

New Iqra Public School

बाल मेले में कक्षा 6, 7 और 8 के छात्र-छात्राओं बुसरा, सुमईया, शोएब, इकरा, यासीन, अदनान, जैनब परवीन, इबाद, शोबान, इलहाम, रेहान, फरहान, परी, आसिफ, माज, निदा परवीन, अदी, फिरदौस, फातिमा रहमान, फायजा फारूक, तस्मिया आदि ने बाल मेले के आयोजन में आयोजित प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया।

New Iqra Public School

कार्यक्रम को सम्पन्न कराने में प्रधानाचार्य जेबा शाहीन, जैनब, जरीन, नबीला, अजरा, तस्लीम, नूरजहां, अम्बरी, रजिया, फारेहा अंजुम, रजिया रहमान, सुम्बुल, फएजा, राकेश कुमार, कुतबुद्दीन, हाफिज शहादत, आसिफ, साफिया, जरीना के साथ ही विद्यालय के अनेक लोगों ने योगदान दिया।

इसे भी पढ़ें: भटक रहे किसान, सच्चे हितैषी हुए गायब

Spread the news