चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद के बबुरी थाना क्षेत्र में गत रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में तीन सगे भाइयो सहित चार लोगों की जान चली गई है। जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात भुड़कुड़ा गांव के करीब तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। जिससे कार में सवार चार युवकों की डूबने से मौत हो गई। रात्रि गश्त पर निकली बबुरी थाने की पुलिस को भुड़कुड़ा गांव के पास सड़क के किनारे नहर में एक कार डूबी हुई दिखाई दी।

पुलिसकर्मियों ने करीब जाकर कार का शीशा और गेट तोड़ा तो उसमें चार लोग दिखाई दिए। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद चार युवकों को मृत घोषित कर दिया। मृतक मिरजापुर जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के गांव शेरवा के रहने वाले थे, जिनकी पहचान सुक्खू यादव, बलिराम प्रजापति, गंगा सागर और विद्यापति के रूप में हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीवी मुखर्जी ने जानकारी देते हुए बताया कि मिरजापुर जनपद के रहने वाले चारों युवक कार से चंदौली की तरफ आ रहे थे।

इसे भी पढ़ें: सर्जन ने नर्स से की अश्लील हरकत, दिया धक्का

बबुरी थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ा गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। कार में सवार युवक बाहर नहीं निकल पाए और डूबने से चारों की मौत हो गई। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने बताया कार को नहर से निकालने का काम चल रहा है, साथ ही कार कैसे अनियंत्रित हुई इसकी भी जांच की जा रही है।

चंदौली सड़क हादसे में तीन सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया है। मृतकों के परिजना सूचना मिलने पर चंदौली के लिए रवाना हो गए है। बता दें कि शेरवा गांव निवासी इंद्रदेव के पांच बेटे हैं, उनके दूसरे नंबर के बेटे की ससुराल चंदौली के रेवसा गांव में है। बुधवार को इंद्रदेव के बेटे गंगासागर, विद्यासागर, बलराम गांव के साथ सुक्खू यादव पुत्र जयमूरत यादव के साथ भाभी को छोड़ने रेवसा गांव आए हुए थे। रात 10 बजे के करीब ये लोग घर के लिए लौट रहे थे तभी भुड़कुड़ा गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार चारों युवकों की नहर में डूबने से मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: पंचायत प्रतिनिधियों को सीएम योगी ने दिया तोहफा

Spread the news