Hit And Run Case: दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान भीड़ में घुसी कार

0
48
Bhopal hit and run case

भोपाल: लखीमपुर घटना के बाद से देश में हिट एंड रन (Hit And Run Case) के मामले में काफी बढ़तोतरी देखी जा रही है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के भोपाल से सामने आया है। यहां बजारिया थाना क्षेत्र में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक अनियंत्रित कार जुलूस की भीड़ में घुस गई, जिसके चपेट में आने से तीन लोग घायल हो गए हैं। इस दुर्घटना में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। मौके पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए पहुंचा दिया है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार चालक की तलाश में जुट गई है।

बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ के जशपुर में भी इसी तरह का मामला सामने आया था। इस घटना में दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन के लिए जा रहे जुलूस को तेज रफ्तार कार कुचलते हुए निकल गई थी। इसमें एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वहीं अब भोपाल में रेलवे स्टेशन के निकट बजारिया थाना क्षेत्र में दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन के लिए जा रहे जुलूस में तेज रफ्तार कार घुस गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि कार सवार ने भीड़ से खुद को बचाने के गाड़ी को रिवर्स में चलाना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार, अपात्रों को मिल रहा लाभ

ज्ञात हो कि मूर्ति विसर्जन के दौरान भीड़ में कुछ ऐसे तत्व भी रहते हैं जो किसी को निकलने के लिए जगह नहीं देते। वायरल हो रहे वीडियो को देखकर यही लग रहा है कि कार सवार निकलने की कोशिश कर रहा था कि भीड़ ने उस पर हमला बोल दिया, जिससे बचने के लिए वह गाड़ी को तेजी से रिवर्स करके भागने की कोशिश कर रहा है। वहीं इस घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं, जिसमें एक बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल कार सवार भागने में सफल रहा। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार सवार की पहचान करने में जुटी है।

इसे भी पढ़ें: रागिनी फिल्म्स के बैनर तले बनेगी हिंदी फिल्म

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here