Basti News: उत्तर प्रदेश में बिजली की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ आम आदमी पार्टी (aam aadmi party) आगामी 25 जनवरी को लखनऊ के इको गार्डन में विशाल प्रदर्शन कर सरकार को चेतावनी देगी। प्रेस क्लब सभागार में यह जानकारी देते हुये गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में पार्टी के बौद्ध प्रान्त के प्रदेश अध्यक्ष इं. इमरान लतीफ ने कहा कि उनकी पार्टी जनहित में गरीबों को निःशुल्क बिजली, शिक्षा, चिकित्सा की सुविधा देने के प्रति प्रतिबद्ध है किन्तु यूपी में भाजपा की सरकार बिजली की कीमतों में और वृद्धि करने जा रही है, इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

basti news

पत्रकारों के प्रश्नों का उत्तर देते हुये इं. इमरान लतीफ ने बताया कि 25 जनवरी को लखनऊ के इको गार्डन में विशाल प्रदर्शन करने के बाद 27 जनवरी को जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर बिद्युत कीमतों में वृद्धि के विरोध में धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन सौपा जायेगा। प्रेस वार्ता के बाद आयोजित सांगठनिक बैठक में इं. इमरान लतीफ ने कहा कि आम आदमी पार्टी (aam aadmi party) की मजबूती के लिये यह जरूरी है कि जिले से बूथ स्तर तक कमेटियां सक्रिय रहे। पार्टी के जिलाध्यक्ष पतिराम आजाद ने बताया कि संगठन की मजबूती के लिये निरन्तर प्रयास किये जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: यूपी में इंस्टाशील्ड डिवाइस की लगाई जाएगी मैन्युफैक्चरिंग यूनिट

दिशा-निर्देश के अनुरूप बूथ स्तर पर कमेटियों का गठन शीघ्र ही पूरा कर लिया जायेगा। बैठक में मुख्य रूप से मुकेश कुमार शुक्ल, मनोज पाण्डेय, चन्द्रभान कन्नौजिया, शास्त्री डीएन त्रिपाठी, मनोज जायसवाल, कुलदीप जायसवाल, डा. राम सुभाष वर्मा, डा. नरेन्द्र चौधरी, अब्दुल कयूम, सुग्रीम यादव, फिरदौस अहमद, मिथलेश भारती, सत्यनरायन चौधरी, विनय पाण्डेय, राम जनक चौधरी, लक्ष्मी यादव, गुलाब चन्द्र, अरविन्द कुमार, श्याम सुन्दर, विजय साहू, प्रमोद पाण्डेय, रामयज्ञ निषाद, जय प्रकाश यादव, उमेश कुमार शर्मा, एहतेशाम, हाजी अजमत अली के साथ ही पार्टी के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें: Brij Bhushan Sharan Singh का विवादों से है पुराना नाता

Spread the news