व्यापारी मनीष की हत्या के विरोध में सपा ने सौंपा ज्ञापन

0
436
Samajwadi Party

बस्ती: समाजवादी पार्टी व्यापार सभा जिलाध्यक्ष रघुननन्दन राम साहु के नेतृत्व में गुरुवार को पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के प्रशासनिक अधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन देकर कानपुर के व्यापारी बर्रा निवासी मनीष गुप्ता के पुलिसिया पिटाई से मौत मामले में गोरखपुर के दोषी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी सहित कड़ी कार्रवाई की मांग किया।

ज्ञापन सौंपते हुये रघुननन्दन राम साहु ने कहा कि मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर में जिस प्रकार से पुलिस कर्मियों ने होटल में जांच के बहाने मनीष गुप्ता की हत्या कर दिया इससे स्पष्ट है कि प्रदेश में कानून का राज खतरे में है। कहा कि जब रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो लोग किस पर भरोसा करेें। यह स्वयं में वर्दीधारी हत्यारों द्वारा अंजाम दिया गया शर्मनाक मामला है, इससे व्यापारी सहित समाज के सभी वर्गों में रोष है। मांग किया कि व्यापारी मनीष गुप्ता के हत्या मामले में दोषी पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार कर उन्हें कड़ा दण्ड दिया जाय। पीड़ित परिवार को एक करोड़ रूपये के मुआवजे के साथ ही मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी दिया जाय।

इसे भी पढ़ें: मनीष मर्डर केस में उलझ गई हत्यारी पुलिस, मिले अहम सबूत

राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से सपा नेता सिद्धेश सिन्हा, अरविन्द सोनकर, अब्दुल वफा, बलराम यादव, इकबाल अहमद, राजू, सौरभ गुप्ता, भोला यादव, रिकूं यादव, राम गोपाल कसौधन, अलीस खान, इरशाद खान, अखिलेश चौरसिया, हनुमान चौधरी, रवि चौधरी, वीरेन्द्र चौधरी, गुरुमीत सिंह, अखिलेश यादव, सुशील कुमार, मोनिश खान, अभय जायसवाल के साथ ही सपा के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।

इसे भी पढ़ें: जेएन सिंह पर तीसरी बार लगा पीटकर मारने का आरोप

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here