Bareilly News: बरेली के बहेड़ी थाने (Bahedi Police Station) में तैनात महिला सिपाही को लेकर सोमवार रात दो सिपाहियों (UPPolice) में विवाद हो गया। विवाद में अपना आपा खोये सिपाही ने थाने में तैनात दरोगा की पिस्टल से फायर दिया। जिससे थाने में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि इसमें कोई दुर्घटना नहीं हुई। (UPPolice) वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने (Bahedi Police Station) बहेड़ी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्येंद्र भड़ाना, इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार और तीन सिपाही सस्पेंड कर विभागीय जांच के आदेश दिये हैं।

बहेड़ी थाने (Bahedi Police Station) में तैनात सिपाही मोनू और योगेश के बीच में कई दिनों से विवाद चल रहा है। विवाद की वजह थाने में ही तैनात एक महिला सिपाही (UPPolice) बताई जाती है। सोमवार रात दोनों में फिर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। थाने में जमकर गाली-गलौज हुई। इस दौरान थाने में रिवाल्वर जमा करने गए एक दरोगा की रिवाल्वर से सिपाही मोनू ने फायर कर दिया। फायरिंग होने से थाने में अफरा तफरी मच गई। मौजूद स्टाफ ने दोनों को पकड़ कर समझा बुझाकर शांत कराया गया।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश के चक्रव्यूह में फंसे राजभर

एसएसपी ने पांच लोगों को किया सस्पेंड

घटना की जानकारी एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज समेत अन्य पुलिस अफसरों तक पहुंची। रात में ही एसपी क्राइम मुकेश प्रताप ने पूरे मामले से एसएसपी को अवगत कराया। जिसके बाद एसएसपी बरेली सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने मंगलवार सुबह इंस्पेक्टर बहेड़ी सत्येन्द्र भड़ाना, इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार, सिपाही मोनू, योगेश और महिला सिपाही यानी पांच लोगों को सस्पेंड कर दिया है।

सिपाही मोनू ने एक दरोगा की रिवाल्वर से फायरिग की थी। दरोगा घटना से कुछ देर पहले ही रिवाल्वर थाने में जमा करके गया था। हालांकि फायरिंग से कोई हादसा नहीं हुआ। गोली थाने के फर्श में जा घुसी थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने घटना की विस्तृत रिपोर्ट संबंधित अधिकारियों से देने के आदेश दे दिए गए हैं।

इसे भी पढ़ें: हरकत में आई सरकार, 22 इंजीनियरों पर एक्शन की तैयारी

इसे भी पढ़ें: फेसबुक पर की दोस्ती, घर बुलाकर किया दुष्कर्म

Spread the news