बरेली: (physical abuse meaning) अपराध न थमने की वजहों में सबसे बड़ा कारण शिकायत के (today bareilly news) बावजूद कार्रवाई न किया जाना है। लोगों में यह धारणा बन गई है कि कौन मामले में पुलिस के चक्कर लगाए। क्योंकि पुलिस बिना पैसा व रसूख के मामले में मुकदमा दर्ज करना तो दूर की बात मामले को सुनने को तैयार नहीं है। (physical abuse meaning) इसी तरह का मामला बरेली जनपद (today bareilly news) में देखने को मिला है। यहां एक लड़की की संदिग्ध अवस्था में मौत (physical abuse meaning) हो जाने पर उसकी मां द्वारा न्यायालय का दरवाजा खटखटाया जाने के बाद कोर्ट के आदेश से ढाई माह बाद पुलिस ने लड़की लाश कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम कराया है।

today bareilly news

(today bareilly news) थाना बरादरी एजाज नगर गोटिया की रहने वाली रोशनी पुत्री स्वर्गीय अब्दुल कदीर एलएलबी की तैयारी कर रही थी। उसकी मां शहाना ने बताया कि इस दौरान रोशनी का रेहान नाम के युवक से प्रेम प्रसंग हो गया था। दोनों के बीच संबंध भी बन गए थे। रोशनी की मां का आरोप है कि रेहान उसकी बेटी का शारीरिक शोषण करता था। रोशनी ने जब उस पर शादी के लिए दबाव बनाया तो 14 जून को उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई।

इसे भी पढ़ें: नेता के गेस्ट हाउस पर चला बुलडोजर

दबाव में आकर कराया अंतिम संस्कार

बस्ती वालों के दबाव में आकर जल्दबाजी में उसका अंतिम संस्कार एज़ाज़ नगर गोटिया के नए कब्रिस्तान में कर दिया गया। लेकिन उसकी मां चुप नहीं बैठी। उसने थाना बारादरी में भी इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। रोशनी की मां ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। न्यायालय के आदेश पर बारादरी पुलिस ने ढाई महीने के बाद उसकी लाश को कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। मृतका रोशनी के पिता का इंतकाल हो चुका था। वह एक छोटा भाई और मां के साथ रहती थी।

एलएलबी की कर रही थी तैयारी

रोशनी इंटर पास करने के बाद एलएलबी की तैयारी कर रही थी। उसकी मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही लग सकेगा। रोशनी की मां का आरोप है कि रेहान, जुनैद, जाविद और नाजिम इन तीनों ने बेटी की गला दबा कर हत्या की है। बेटी की हत्या के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ न्यायालय में उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

इसे भी पढ़ें: मंत्री मलय घटक के घर सीबीआई की रेड

इसे भी पढ़ें: भीषण अकाल के मुहाने पर दुनिया

Spread the news