Bareilly News: व्यापारियों के विरोध के बावजूद नगर निगम की टीम ने सड़क किनारे अतिक्रमण हटवाया। इस दौरान तमाम व्यापारियों ने सड़क के किनारे पड़े सामान के जप्त करने और रेता बजरी भरने का विरोध किया नगर निगम की टीम और व्यापारियों के बीच नोकझोंक भी हुई। मगर, उसके बाद भी नगर निगम के अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही जारी रही।

रोहिलखंड विश्वविद्यालय में बृहस्पतिवार को दीक्षांत समारोह था। उसमें उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और उच्च शिक्षा मंत्री समेत तमाम वीआईपी आए थे। मगर, दूसरी ओर नगर निगम की टीम इस दौरान अतिक्रमण हटाने का काम कर रही थी। 100 फुटा रोड, संजय नगर मोड पर व्यापारियों ने अतिक्रमण हटाने पर विरोध जताया।

इसे भी पढ़ें: चुनौतियों में ही चमकने की चाह

बरेली मंडल आयुक्त के आदेश पर नगर निगम की टीम ने अपर नगर आयुक्त अजीत सिंह के नेतृत्व में शहर के सेटेलाइट क्षेत्र से एयरपोर्ट तक अतिक्रमण हटाने का अभियान चला रखा है। इस दौरान 100 फुटा रोड और संजय नगर मोड़ पर रेता बजरी भरने का व्यापारियों ने विरोध किया। व्यापारियों के विरोध को दरकिनार करते हुए नगरपालिका की टीम ने अपनी कार्यवाही जारी रखी। जयपाल पटेल अतिक्रमण अभियान के शुरू होने से अंत तक मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें: चीन और ताइवान में बढ़ा तनाव

Spread the news