बरेली: (today bareilly news) महिला सुरक्षा के चाहे जितने भी दावे कर लिए जाएं पर पुलिस की लापरवाही के चलते पीड़िताएं इंसाफ पाने के लिए चौखट दर चौखट दौड़ने को मजबूर हैं। (today bareilly news) बरेली जनपद के किला थाना क्षेत्र के जसौली की रहने वाली पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की है कि उसके देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। लेकिन उसके पति ने उसका साथ देने की जगह जान से मारने की कोशिश करते हुए पूरा गला दबा दिया था। (today bareilly news) घटना का सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध है। वहीं पुलिस मामला दर्ज करने के बावजूद भी अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

पीड़िता का 164 के बयान भी हो चुके हैं। एफआईआर 28 जुलाई को दर्ज की गई थी। आरोपियों के अधिवक्ता द्वारा उच्च न्यायालय को दिया गया पत्र 29 अगस्त, 2022 को मामला निरस्तीकरण के लिए प्रार्थना पत्र एवं स्टे प्रेयर को भी डिस्मिस कर दिया गया है। अब आरोपी लगातार रास्ता रोककर मामला वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी एवं भाई को झूठे मुकदमे में फंसाने की साथ ही जिंदगी भर जेल में सड़वाने की धमकी दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: शिवपाल यादव के करीबी के गेस्ट हाउस पर चला बुलडोजर

आरोपियों का कहना है कि उनके रिश्तेदारों में कोई दरोगा है। कोई पीडब्ल्यूडी का ठेकेदार और एक रिटायर्ड जज भी है, जो उनकी पैरवी कर रहे हैं। पीड़िता कहना है कि आरोपियों द्वारा धमकी दी जा रही है कि 5 लाख खर्च करके जान से मरवा देंगे। पीड़िता को डर है कि उसके परिवार के साथ कोई अनहोनी न हो जाए। महिला अपने 4 वर्षीय पुत्र के साथ अकेली मायके में रह रही है। उसे अपने अपने पुत्र एवं परिवार की जान को खतरा है। महिला ने एसएसपी से मांग की है कि थाने को निर्देशित किया जाए। हमलावरों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो सके और पीड़िता को न्याय मिल सके।

इसे भी पढ़ें: मंत्री मलय घटक के घर सीबीआई की रेड

इसे भी पढ़ें: महिला सिपाही के लिए थाने में भिड़े पुलिसकर्मी, चली गोली

Spread the news