Bareilly News: तीन दिन से लापता तीन बीबियों के पति और 16 बच्चों के पिता का शव थाना किला क्षेत्र के मिलक गांव के नहर से बरामद किया गया। सूचना मिलते ही सीओ व थानाध्यक्ष सीबीगंज मौके पर पहुंच गए। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। थाना बारादरी क्षेत्र के एजाज नगर गोटिया के रहने वाले मुस्ताक अहमद पुत्र निसार अहमद गत एक नवंबर से घर से गायब हो गए थे।

घरवालों के ढूंढने पर भी जब वह नहीं मिले तो बीते दिनो बारादरी थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। शुक्रवार सुबह थाना किला के मिलक गांव के पास थाना सीबीगंज क्षेत्र में इकबाल के खेत के पास नहर में मुख्तार का शव बरामद हुआ। मृतक के मुंह पर कपड़ा बंधा था। शव औंधे मुंह नहर में पड़ा था। सूचना मिलते ही सीओ प्रथम और सीबीगंज इंस्पेक्टर सतीश कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। म्रतक के भाई असफाक अहमद ने बताता मुस्ताक अहमद की तीन पत्नियां हैं और 16 बच्चे हैं। बारादरी क्षेत्र में तीनों पत्निया अलग-अलग जगह रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: स्कूल बंक कर होटल में कर रहे मस्ती, पुलिस ने युवक-युवतियों को पकड़ा

शव मिलने के बाद परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है। माना जा रहा है कि हत्या किसी अन्य जगह पर कर शव नहर में फेंका गया है। सीबीगंज थाने के इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

इसे भी पढ़ें: यूपी की टीम ने राजस्थान की टीम को हराकर मैच किया अपने नाम

Spread the news