Bahraich Road Accident: उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich) में एक बुधवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया है। रोडवेज बस (Roadways Bus) और ट्रक में हुई टक्कर के चलते यह हादसा हुआ है। इस सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 15 लोग घायल हैं। हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं घायलों में चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे की सूचना पर बहराइच डीएम (Bahraich DM) दिनेश चंद्र मौके घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

जिलाधिकारी दिनेश चंद्र ने बताया कि सवारियों से भरी बस लखनऊ की ओर से आ रही थी जो बहराइच की तरफ से जा रहे एक ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हुई है, 15 अन्य घायल हैं, जिनमें 4 की हालत गंभीर है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच से लगता है कि ट्रक गलत साइड से आकर बस से टकराया है।

इसे भी पढ़ें: गढ़ बचाने के लिए मैनपुरी तक सीमित हुए अखिलेश

दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंच गई। इसके बाद घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ पुलिस की टीम घटना स्थल पर रेस्क्यू में लगी हुई है। जानकारी के मुताबिक ये घटना बहराइच के जनवल स्थित तपेसिपाह क्षेत्र में हुई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक तपेसिपाह में ये दुर्घटना बुधवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे हुई है। लोगों का कहना है घने कोहरे की वजह से यह दुर्घटना हुई।

इसे भी पढ़ें: यूपी, पंजाब सहित इन राज्यों में चल रही है NIA की छापेमारी!

Spread the news