ABVP का चक्का जाम प्रदर्शन, मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल पर कार्यवाही की मांग

0
31
ABVP

बहराइच: स्वास्थ्य के क्षेत्र में योगी सरकार चाहे जितनी प्रगति कर ली हो पर अभी इसमें सुधार आपेक्षित है। सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद सरकारी अस्पतालों में व्याप्त अव्यवस्था दूर होने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं मेडिकल कॉलेज भी इन दिनों अव्यवस्था को लेकर चर्चा में आ गया है। मेडिकल कॉलेज में व्याप्त अव्यवस्था के खिलाफ शनिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं ने आंदोलन छेड़ दिया है। एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने मेडिकल कॉलेज के बाहर चक्का जामकर प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन कर रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) कार्यकर्ताओं का आरोप है कि मेडिकल कॉलेज में व्याप्त अव्यवस्था के चलते दूर दराज से आए मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मेडिकल कॉलेज में पूरी सुविधा होने के बावजूद भी मरीजों को जांच कराने के लिए बाहर का पर्चा थमा दिया जाता है। आलम यह है कि एक्स-रे जांच मशीन होने के बावजूद भी मरीजों को बाहर से एक्स-रे कराना पड़ रहा है।

इसे भी पढ़ें: प्रतिभागियों ने दिखाई प्रतिभा

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल अनिल कुमार साहनी पर कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि मेडिकल कॉलेज से भ्रष्टाचार अगर समाप्त नहीं हुआ तो आगे चलकर और भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विभाग मंत्री हरिदेव ने बताया कि प्रिंसिपल अनिल कुमार साहनी की लापरवाही के चलते मेडिकल कॉलेज में अव्यवस्था का बोलबाला है। इस संदर्भ में अनिल साहनी का पक्ष जानने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

इसे भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित होंगे राकेश टिकैत

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here