प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की दोबारा सत्ता में आते ही प्रशासन एक्शन मोड में आ गया है। अपराधियों, माफियाओं और हिस्ट्रीशीटर के अवैध कब्जों पर एकबार फिर योगी सरकार का बुलडोजर गरजने लगा है। प्रयागराज के पूर्व सांसद व अतीक अहमद पर प्रशासन ने लगातार दूसरे दिन भी कार्रवाई करते हुए उनके अवैध निर्माण को ध्वस्त किया है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए इसे ध्वस्त कर दिया है। जोनल आफिसर आलोक पांडेय ने बताया कि 10 फीट ऊंची बाउंड्री वॉल का निर्माण कराया जा रहा था। जोकि जरूरत से ज्यादा साइज की थी, जिसे हटवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि माफियाओं और हिस्ट्रीशीटर पर इसी तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने आज सुबह बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ अतीक अहमद के बाउंड्री वॉल को बोलडोजर चलवाकर ध्वस्त करा दिया। इस दौरान पुलिस के साथ पीएसी के जवान भी मौजूद थे। इसके चलते ध्वस्तीकरण के इस कार्रवाई को कोई विरोध नहीं हुआ। वहीं इस दौरान लोगों की काफी भीड़ भी वहां मौजूद थी। गौरतलब है कि अतीक अहमद के पुश्तैनी घर पर बुलडोजर चलवाकर योगी आदित्यनाथ ने यह संदेश देने की कोशिश की है कि उनके दूसरे कार्यकाल में भी अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। हालांकि यह भी सच है कि अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई के चलते अब लोगा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बोलडोजर नाम से भी संबोधित करने लगे हैं।

इसे भी पढ़ें: नहर की पटरी का कराया जा रहा अवैध खनन

बताते चलें कि इससे पहले प्रशासन की तरफ से अतीक के पुश्तैनी आवास को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया था। इसके बावजूद भी वारदीवारी खड़ी कर दी गई थी, जिसे आज ध्वस्त कर दिया गया। इसी के साथ ही अतीक अहमद के करीबी खालिद जफर के खिलाफ भी प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उसके कई बीघे जमीन में चल रहे प्लाटिंग को खाली करा दिया।

इसे भी पढ़ें: योगी सरकार के मंत्रियों के बंटे विभाग

Spread the news