Ashok Gehlot: अशोक गहलोत ने पायलट को बताया कोरोना वायरस

0
17
Ashok Gehlot

Ashok Gehlot: राजस्थान सरकार में सब कुछ ठीक ठाक नहीं है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीच तनाव रह रहकर सामने आते रहते हैं। गुरुवार को एक बैठक के दौरान इशारों-इशारों में सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) की तुलना कोरोना वायरस (Coronavirus) से कर दी। अशोक गहलोत ने कहा कि एक कोरोना वायरस (Coronavirus) हमारी पार्टी में भी आ गया है। बता दें कि कर्मचारी संगठनों के साथ बजट से पहले सीएम गहलोत का यह वीडियो वायरल हो रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने यह भी कहा कि इन 4 साल में राज्य में जो बर्बादी हुई है, वह हमारी खुद की है।

गौतलब है कि गत बुधवार को संविदा कर्मचारियों की बैठक हुई। इस बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से संविदा कर्मचारियों के नेता शमशेर भालू खान ने कहा कि सीएम मुलाकात संभव नहीं। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, इसपर सीएम गहलोत ने जवाब दिया कि देश में पहले कोरोना आ गया, फिर एक बड़ा कोरोना वायरस (Coronavirus) हमारी पार्टी के अंदर आ गया। उसके बाद कभी उपचुनाव तो कभी राज्यसभा चुनाव आते गए। उन्होंने यह भी कहा कि आप सबके सहयोग और समर्थन से हम शानदार स्कीम लाए हैं। इसके साथ ही अशोक गहलोत ने यह भी कहा कि अगर हमारी योजनाएं और बजट अच्छे न होते तो, हम सब साथ बैठकर बात न कर रहे होते।

इसे भी पढ़ें: गहलोत के तेवर ने बिगाड़े कांग्रेस सियासी खेल

पायलट (Sachin Pilot) के तंज पर बरसे सीएम गहलोत (Ashok Gehlot)

सचिन पायलट (Sachin Pilot) के पेपरलीक को लेकर जादूगरी वाले तंज का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि राजस्थान देश का ऐसा पहला राज्य है, जहां नकल को लेकर सख्त कानून का प्रावधान है। पेपर लीक में आरोपी पाए गए अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है। जल्द ही उनकी अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलेगा। आगे भी हम भ्रष्टाचारियों पर इस तरह के कड़ी कार्रवाई करते रहेंगे। बताते चलें कि पेपर लीक पर सचिन पायलट ने तंज कसते हुए कहा था कि कौन सी जादूगरी से तिजोरी से पेपर निकल गए? राज्य सरकार अपनी जिम्मेदारी तय करे।

इसे भी पढ़ें: Brij Bhushan Sharan Singh का विवादों से है पुराना नाता

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें