गोंडा: दुष्कर्म के आरोप में आसाराम बापू भले ही सलाखों के पीछे सजा काट रहे हों, लेकिन उनके आश्रम में आज भी अपराध की घटनाएं हो रही हैं। उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद के बिमौर गांव स्थित आसाराम बापू (Asaram Bapu) के आश्रम में खड़ी कार से 4 दिनों से गायब लड़की की लाश बरामद हुई है। कार से लड़की का शव बरामद होने की सूचना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा उमड़ पड़ी। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आश्रम को सील कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक कार से जिस लड़की का शव बरामद हुआ है, वह अपने घर से 4 दिनों से लापता थी। आसाराम बापू (Asaram Bapu) के आश्रम में कई दिनों से खड़ी कार से दुर्गंध आने पर आश्रम के कर्मचारी ने कार का दरवाजा खोलकर देखा तो उसमें लड़की का शव दिखाई दिया। उसने इसकी सूचना पुलिस का दी।

इसे भी पढ़ें: जमीनदोज हुआ सपा विधायक का पेट्रोल पंप

कार और आश्रम को किया गया सील

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार और आश्रम को सील कर दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया है। शुरुआती जांच में पुलिस का मानना है कि लड़की की हत्या कर लाश छिपाए जाने का मामला लग रहा है। यह घटना गोंडा जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के बिमौर गांव स्थित आसाराम बापू के आश्रम की है, जहां बीते कई दिनों से यह कार खड़ी थी।

पुलिस के अनुसार कार के अंदर से दुर्गंध आने पर आश्रम के चौकीदार ने जब गाड़ी का दरवाजा खोला तो उसके अंदर लड़की का शव दिखाई दिया। उसी ने ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार और आश्रम को सील कर दिया है, साथ ही मामले की जांच की जा रही है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम आश्रम और गाड़ी की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

Spread the news