Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान की बेल खारिज होने के बाद जेल में मिले शाहरुख खान

0
147
Shahrukh Khan reaches Arthur Jail to meet son

Aryan Khan Drug Case: मुंबई क्रूज ड्रग केस में आरोपी अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Drug Case) की बुधवार को एकबार फिर जमानत खारिज हो गई है। वहीं जमानत खारिज होने के बाद पिता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) गुरुवार को बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे। आर्यन खान (Aryan Khan Drug Case) की गिरफ्तारी के बाद यह पहली बार है जब बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने बेटे से मिलने जेल पहुंचे हैं। इससे पहले वह वीडियो कालिंग के जरिए बात करते रहे हैं।

Shahrukh Khan reaches Arthur Jail to meet son

बताया जा रहा है शाहरुख खान ज्यादा देर तक यहां नहीं रुके, वह सिर्फ 15 मिनट तक बेटे आर्यन से बात किए और निकल गए। इस दौरान जेल के बाहर मीडिया का हुजूम लगा रहा। लेकिन शाहरुख खान मीडिया के सवालों से बचते हुए विजिटर लाइन से होते हुए जेल के अंदर गए और थोड़ी देर मुलाकात के बाद लौट गए। बता दें कि बुधवार को महानगर स्थित एक विशेष अदालत ने आर्यन खान और दो अन्य की जमानत नामंजूर कर दी थी। विशेष न्यायाधीश वीवी पाटिल ने ड्रग मामले में गिरफ्तार आर्यन खान और उसके दो साथी अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत याचिकाओं को खारिज कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: न्यू इंडिया के स्वप्नदृष्टा थे सुभाष चंद्र बोस

वहीं जमानत खारिज होने के बाद उनके वकील ने हाई कोर्ट में अपील दयार कर निचली अदालत के फैसले को चुनौती दी है। बता दें कि अभिनेता सुशांत राजपूत के मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के दलदल का खुलासा हुआ था, जिस पर कुछ बॉलीवुछ और राजनीतिक दलों की तरफ से बदनाम किए जाने का आरोप लगाया गया था। लेकिन जांच एजेंसियों ने जब आगे की कार्रवाई की तो पता चला कि पूरा बॉलीवुड डग्स की दलदल में धंसा हुआ है। इसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ की जा चुकी है। शाहरुख के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर भी कुछ लोग सहानुभूति दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन सवाल यह है कि अगर बड़े चेहरों के साथ सहानुभूति ही दिखानी है तो फिर अपराध से नफरत ही क्यों?

इसे भी पढ़ें: राज्य कर्मचारियों ने विधायकके माध्यम से भेजा 4 सूत्रीय ज्ञापन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here