Archana Gautam: कांग्रेस नेत्री और बिग बॉस 16 में नजर आ चुकीं अर्चना गौतम (Archana Gautam) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। कांग्रेस नेत्री अर्चना गौतम ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पीए संदीप सिंह (Sandeep Singh) पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए सबक सिखाने की बात कही है। वहीं अर्चना गौतम (Archana Gautam) के पिता की तरफ से मेरठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर, प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पीए संदीप सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। अर्चना गौतम के पिता का यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पत्र

जानकारी के मुताबिक अर्चना गौतम (Archana Gautam) के पिता ने मेरठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर आरोप लगाए हैं कि कांग्रेस के महाअधिवेशन में शामिल होने के लिए अर्चना को रायपुर बुलाया गया था। कार्यक्रम में पहुंचने पर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पीए संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने उनके साथ गलत व्यवहार किया, जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर अपमानित किया और जेल भेजने की धमकी भी दी। अर्चना के पिता ने पत्र के जरिये आरोप लगाया है कि उन्हें अपमानित करते हुए जेल में डालने और कॅरियर चौपट करने की धमकी दी गई है। अर्चना गौतम के पिता ने प्रियंका गांधी के पीए के खिलाफ मेरठ पुलिस से SC और ST एक्ट के तहत FIR दर्ज करने की मांग की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

वायरल चिट्ठी पर लोग कर रहे कमेंट

अर्चना गौतम (Archana Gautam) के पिता के मेरठ पुलिस अधीक्षक को लिखा गया पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर पत्र के आने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। ट्विटर पर @bhupendravsingh यूजर ने लिखा कि ऐसे ही लोगों ने ही कांग्रेस को अमेठी में चुनाव हराया था। भाजपा के हाथ बिक कर कांग्रेस के खिलाफ खुलेआम काम कर रहे थे। ये लोग अभी भी UP में कांग्रेस का मटियामेट करने में लगे हैं। ऐसे कैसे कांग्रेस मजबूत होगी और मोदी को हराएंगे? वहीं @Sachinshukla246 यूजर ने लिखा है कि अगर पीए संदीप सिंह पर अंकुश नहीं लगाया गया तो बहुत जल्द ही कांग्रेस समाप्त होने वाली है, क्योंकि यह व्यक्ति खासतौर से ब्राह्मणों को गाली देकर बात करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

इसी क्रम में अभिषेक उपाध्याय ने लिखा कि प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर अक्सर गंभीर आरोप लगते रहते हैं। कांग्रेस नेत्री और बिग बॉस फ़ेम अर्चना गौतम के साथ बदतमीज़ी करने और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने जैसे गंभीर आरोप में SC-ST एक्ट के तहत FIR दर्ज की जानी चाहिए। अभिषेक ने लिखा कि संदीप की वजह से इससे पहले भी कई क़द्दावर नेता पार्टी छोड़ चुके हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं की अपार सफलता का नतीजा है ये? जबकि एक यूजर ने अर्चना गौतम पर सवाल खड़े करते हुए लिखा है कि फर्जी और षड्यंत्र के तहत आरोप लगा रहीं हैं। यह संदीप सिंह के खिलाफ बड़ी साजिश है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

गौरतलब है कि अर्चना गौतम 27 फरवरी को फेसबुक लाइव आकर प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि संदीप सिंह ने उन्हें ‘दो कौड़ी की औरत’ कहा है। रायपुर अधिवेशन के दौरान अर्चना गौतम ने यह भी दावा किया था कि संदीप सिंह ने उन्हें धमकी दी थी कि वह उन्हें जेल में डलवा देंगे। वहीं अर्चना गौतम के पिता ने बेटी की जान को खतरा बताते हुए एसएसपी मेरठ को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

एडल्ट कॉमेडी फिल्म में किया है काम

बता दें कि अभिनेत्री अर्चना गौतम (Archana Gautam) नवंबर, 2021 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं। अर्चना गौतम को प्रियंका गांधी के सबसे करीबियों में माना जाता है। अर्चना ने प्रियंका गांधी के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को साझा भी किया है। अभिनेत्री अर्चना गौतम एडल्ट कॉमेडी फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह कुछ हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया। अर्चना की ‘हसीना पार्कर’ और ‘बारात कंपनी’ दो हिंदी फिल्में हैं। फिल्मों के साथ ही उन्होंने टीवी धारावाहिकों में भी काम किया है। धारावाहिक ‘साथिया साथ निभाना’, ‘कुबूल है’, सीआईडी में उन्होंने अभिनय किया है।

इसे भी पढ़ें: जानें कौन हैं मिस बिकिनी इंडिया Archana Gautam

2014 में जीता था मिस उत्तर प्रदेश का खिताब

उत्तर प्रदेश के मेरठ में जन्मी अर्चना गौतम जनपद के आईआईएमटी से बैचलर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन किया है। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और अभिनय के क्षेत्र में अपने कॅरियर की शुरुआत की। वर्ष 2014 में अर्चना गौतम ने मिस उत्तर प्रदेश का खिताब जीता था। इसके बाद उन्होंने वर्ष 1018 में मिस बिकिनी इंडिया का खिताब और मिस कॉसमॉस का खिताब जीत चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें: अपनी राशि के अनुसार लगाएं रंग, चमक उठेगी किस्मत

Spread the news