Aradhana Sharma ने बॉयफ्रेंड की इस डिमांड का किया खुलासा, देखें तस्वीरों में

0
218
Anuradha Sharma

Aradhana Sharma: हर किसी की जिंदगी के कुछ पहलू ऐसे होते हैं जो हमेशा याद आते हैं, या फिर जिन को याद करने से यादें ताजा हो जाती हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सीरियल की एक्ट्रेस आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने अपनी जिंदगी से जुड़े इसी तरह के खुलासे को करके सबको चौका दिया था।

आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) रियल लाइफ में काफी बोल्ड व बिंदास हैं। वह अपनी लाइफ से जुड़ी बातों को साझा करने में कोई संकोच नहीं करती। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से लेकर सेक्स करने तक की बातों को सबके सामने रखने में कोई संकोच नहीं किया।

आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने एक इंटरव्यू में अपने बॉयफ्रेंड से जुड़ी बात का खुलासा करके सबको चौंका दिया था। खबरों के मुताबिक इंटरव्यू में जब आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) से बॉयफ्रेंड जुड़े सवाल किए गए तो उन्होंने सबको चौंकाते हुए बताया कि उनके बॉयफ्रेंड ने पहली मुलाकात में ही उनसे सेक्स करने की डिमांड कर दी थी।

उन्होंने कहा कि पहली मुलाकात में सेक्स की बात सुनकर वह भी हैरन हो गई। वह खुद को असहज महसूस करने लगीं, लेकिन उनके बॉयफ्रेंड ने सेक्स करने के लिए फोर्स करने लगा। उसने उनका किस करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मना करते हुए कहा कि न का मतलब न।

आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) इससे पहले भी एक इंटरव्यू में अपने सेक्स लाइफ को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ करीब डेढ़ साल तक रिलेशनशिप में रही थीं। इस दौरान दोनों ने कई बार सेक्स भी किया।

आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) आगे कहा था कि एक बार वह काफी असहज की स्थिति में पहुंच गई थीं। सेक्स के बाद उन्हें लगा कि कुछ गडबड़ हो गया है। हालांकि वह इसे इग्नोर कर दिया, लेकिन बाद में फिर उन्हें आभास हुआ कि कुछ गड़बड़ हो गया है।

इसके बाद आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) बिना देर लगाए मेडिकल की दुकान पर गईं। वहां से प्रेग्नेंसी टेस्ट स्ट्रिप लिया और घर पहुंचकर चेक किया। वह निगेटिव थीं, इसके बाद उन्होंने राहत की सांस ली।

इसे भी पढ़ें: काफी बोल्ड हैं सूर्यवंशी की यह एक्ट्रेस

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here