Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी मर्डर केस (Ankita Bhandari Murder Case) में सख्त कार्रवाई के बीच सवाल उठने लगे हैं। अंकिता भंडारी की हत्या (Ankita Bhandari Murder Case) के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य (Pulkit Arya) के वनंतरा रिजार्ट (Vanantara Resort) को जहां बुलडोजर चलाकर ठहा दिया गया है, वहीं अब अंकिता के भाई ने प्रशासन की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए सबूत मिटाने का आरोप लगाया है। अंकिता भांडारी (Ankita Bhandari Murder Case) के भाई के इन आरोपों डीजीपी ने खारिज करते हुए कहा है कि सारी बातों को ध्यान रखकर कार्रवाई की गई है। आरोपी पुलकित आर्य (Pulkit Arya) पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने की प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश रहेगी जल्द से जल्द चार्जशीट फाइल करके आरोपियों का सजा दिलाई जाए।

ऑडियो वायरल

अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले (Ankita Bhandari Murder Case) में एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें आरोपी पुलकित आर्य (Pulkit Arya) की अंकिता के दोस्त पुष्प से कथित तौर पर बातचीत होते सुनाई दे रही है। आरोपी पुलकित आर्या (Pulkit Arya) अंकिता भंडारी की हत्या करने के बाद उसके दोस्त को फोन पर गुमराह करता सुनाई दे रहा है। उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने इस ऑडियो पर कहा है कि पुलकित को रिमांड पर लेकर इस संदर्भ में पूछताछ की जाएगी।

उन्होंने कहा कि केस के लिए यह ऑडिया काफी महत्वपूर्ण है साबित हो सकता है। गौरतलब है कि यह वीडियो घटना घटने के बाद का है, जिसमें आरोपी गुमराह करते झूठ बोलते सुनाई पड़ रहा है। वह उल्टा उसके दोस्त पर आरोप लगाता सुनाई पड़ रहा है कि लड़की यानी अंकिता भंडारी तुम्हारे साथ तो नहीं। फिलहाल इसकी जांच एसआईटी जांच करेगी।

इसे भी पढ़ें: गंदा काम करने से इनकार करने पर की हत्या, नहर से अंकिता की लाश बरामद

कोई सबूत नष्ट नहीं हुआ

रिजॉर्ट के तोड़े जाने पर अंकिता के भाई ने सबूत नष्ट करने का आरोप लगाया है, जिसके जवाब में डीजीपी ने कहा कि यह कहना गलत है कि सबूत नष्ट करने के लिए रिजॉर्ट को तोड़ा गया। कोई सबूत नष्ट नहीं हुए है। उन्होंने लोगो से शांति बनाए रखने की अपील पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों पर आगे की कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया।

गेस्ट से संबंध बनाने से मना करने पर की हत्या

हत्याकांड का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक पौड़ी शेखर सुयाल ने बताया कि गंगाभोगपुर स्थित वनंतरा रिजॉर्ट में काम करने वाली श्रीकोट, पौड़ी निवासी 19 वर्षीय अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) पुत्री वीरेंद्र सिंह भंडारी 18 सितंबर से लापता थी। इस मामले में 19 सितंबर को रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य (Pulkit Arya) ने राजस्व पुलिस में अंकिता भंडारी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। दो दिन बीत जाने के बाद डीएम पौड़ी ने 22 सितंबर को मामला लक्ष्मणझूला पुलिस को ट्रांसफर कर दिया। शेखर सुयाल ने बताया कि आरोपी अंकिता भंडारी पर रिजार्ट में ठहरने वालों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालते थे। अंकिता के मना करने पर विवाद हुआ। 18 सितंबर की रात आरोपियों ने शराब के नशे में धुत होकर अंकिता भंडारी की हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें: शौच के लिए निकली युवती से सामूहिक दुष्कर्म

अंकिता (Ankita Bhandari) को नहर में दिया था धक्का

इससे पहले मामले का खुलासा करते हुए एएसपी पौड़ी शेखरचंद्र सुयाल ने बताया था कि होटल मालिक पुलकित आर्य (Pulkit Arya) अंकिता भंडारी पर रिजार्ट में ठहरने वाले गेस्ट के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाते थे। इनकार करने पर अंकिता की होटल मालिक और अन्य आरोपियों के साथ झड़प होती थी। इसी तरह की झड़प 18 सितंबर की शाम को भी हुई थी। इसके बाद नाराज अंकिता को मनाने के लिए होटल मालिक पुलकित आर्य (Pulkit Arya), सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता और प्रबंधक सौरभ भास्कर तीनों दोपहिया वाहनों से उसे ऋषिकेश लेकर आए। लौटते वक्त चीला शक्ति नहर के किनारे तीनों ने बैठकर शराब पी। इसके बाद सबने मिलकर अंकिता भंडारी को नहर में धक्का दे दिया।

इसे भी पढ़ें: रुबीना से बनी पुष्पा, हिंदू रीति रिवाज से रचाई शादी

Spread the news