Amroha News: बदलते दौर ने गुरु और शिष्य के पवित्र रिश्ते को भी कलंकित कर दिया है। शिष्या के साथ शिक्षकों का अभद्र व्यवहार चलन सा बनता जा रहा है। क्लास की छात्राओं पर शिक्षकों की बुरी नजर अभिभावकों की चिंता बढ़ा दी है। इसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के आदमपुर थाना क्षेत्र से सामने आई है। यहां एक छात्रा के साथ रंगरलिया मना रहा शिक्षक रंगे हाथ पकड़ा गया। छात्रा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर परिजनों ने शिक्षक की धुनाई करने के बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। चर्चा है कि छात्रा से शिक्षक का पहले से संबंध था, जिसके चलते उसे पहले ही एक कॉलेज से निकाला जा चुका है। इसके बाद भी दोनों के बीच बातचीत और मिलना जारी रहा।

जानकारी के मुताबिक आदमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित इंटर कॉलेज में शिक्षक व 12वीं की छात्रा के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी होने पर कॉलेज के प्रबंधक ने कुछ माह पहले प्राइवेट शिक्षक की कॉलेज से छुट्टी कर दी। कॉलेज से निकाले जाने के बाद भी शिक्षक की छात्रा से आशिकी कम नहीं हुई। दोनों का मोबाइल से बात करना और चोरी छिपे मिलना जारी रहा। गत शुक्रवार को छात्रा प्रयोगात्मक परीक्षा देने के लिए क्षेत्र के दूसरे कॉलेज में गई थी। शिक्षक की छात्रा से बात होने पर वह भी वहां पहुंच गया। शिक्षक कॉलेज से छात्रा को बाइक पर बैठाकर उसके गांव की ओर चल पड़ा और गांव के करीब रास्ते में खाली जगह देखकर उसके साथ रंगरेलियां मनाने लगा।

इसे भी पढ़ें: बोनसाई बनाने पर दिया गया प्रशिक्षण

इसकी भनक कहीं से छात्रा के परिजनों के लग गई। मौके पर पहुंचे छात्रा के परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद दोनों को पूर्व के कॉलेज में ले गए। परिजन छात्रा को घर भेजने के बाद शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद शिक्षक के परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। वहीं थाना प्रभारी रामप्रकाश शर्मा से बात करने पर उन्होंने ऐसी किसी भी घटना की जानकारी होने से इनकार कर दिया।

इसे भी पढ़ें: एटा से किडनैप कर दिल्ली में किया सामूहिक दुष्कर्म, चंदे के सहारे घर पहुंची पीड़िता

Spread the news