जेल में बंद शराब तस्कर की बीवी से तीन लोगों ने किया गैंगरेप, महिला रिश्तेदार को मारी गोली

0
386
Rape in Rashtrapati Bhavan

मेरठ। सूबे में बेहतर कानून व्यवस्था के लाख दावे किए जा रहे हों, लेकिन जिस तरह से आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं, वह इन सभी दावों पर पानी फेरने के लिए काफी हैं। ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला प्रदेश के मेरठ जिले में हुई है। जहां तीन लोग जेल में बंद शराब तस्कर के घर में घुस कर न सिर्फ उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया बल्कि इसका विरोध करने पर उसकी महिला रिश्तेदार को गोली भी मार दी। मामला मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र के लोहियानगर का है। शनिवार की रात करीब 8 से 9 बजे के बीच तीन लोग शराब तस्कर शहजाद उर्फ पाशा के घर में घुस गए। वे लोग पाशा की पत्नी को खींचते हुए अपने साथ ले जाने लगे। पाशा की पत्नी और उसकी खाला ने इसका विरोध किया, जिस पर इन लोगों ने उसकी महिला रिश्तेदार को गोली मार दी।

गोली लगने पर पाशा की पत्नी की खाला लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी और दर्द से तड़पने लगी। लेकिन हैवानों को इस पर भी तरस नहीं आया और पाशा की पत्नी को थोड़ी दूर ले जाकर तीनों ने बारी बारी से उसके साथ गैंगरेप किया। हैवानों ने दरिंदगी की घटना को अंजाम देकर भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही किठौर इंस्पेक्टर व सीओ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए एमसीसी हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है।

इसे भी पढ़ें: आर्थर जेल में नीरव मोदी को रखने के लिए विशेष कोठरी तैयार

किठौर सीओ ब्रजेश कुमार के मुताबिक महिला ने गांव के ही तीन लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। जबकि उसकी महिला रिश्तेदार गोली लगने से घायल हो गई है। आरोपियों के साथ पाशा की मुकदमेबाजी चल रही है। उन्होंने बताया जांच जारी है और पाशा की पत्नी का मेडिकल कराने के बाद गैंगरेप की पुष्टि हो पाएगी। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: Suhana Khan ने शेयर की ऐसी तस्वीर, पीछे पड़ गए फैंस, देखें स्टाइलिश अंदाज

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें