अखिलेश को रास नहीं आया सीएम योगी और पीएम मोदी का साथ, किया यह कमेंट

0
140
CM Yogi with PM Modi

प्रकाश सिंह

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का सुरूर अपने चरम पर है। सभी राजनीतिक दल बीजेपी सरकार को घेरने के साथ ही जनता को लुभाने की कोशिश में लगे हुए हैं। वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की निगाह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर ही टिकी हुई है। सीएम योगी के हर कदम पर वह पैनी नजर रख रहे हैं। अखिलेश यादव ने बीते दिनों पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी की गाड़ी के पीछे सीएम योगी का पैदल चलते हुए वीडियो शेयर करके तंज कसा था। वहीं आज सीएम योगी आदित्यनाथ के कंधे पर पीएम मोदी के हाथ रखकर चलते हुए वीडियो वायरल होने पर भी अखिलेश यादव ने कमेंट किया है।

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी की इस तस्वीर पर शायराना अंदाज में कमेंट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि दुनिया की खातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है। बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है। बता दें कि अखिलेश यादव ने उस फोटो पर कमेंट किया है, जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखकर पीएम मोदी चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री के साथ अपनी इस तस्वीर को खुद शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया है कि हम निकल पड़े हैं प्रण करके। अपना तन मन अर्पण करके। जिद है एक सूर्य उगाना है, अंबर से ऊंचा जाना है। एक नया भारत बनाना है। इस ट्वीट के साथ उन्होंने दो फोटो को शेयर किया है। फिलहाल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को पीएम मोदी के साथ सीएम योगी की यह तस्वीर रास नहीं आई और उन्होंने शायराना अंदाज में कमेंट करके अपनी खीज को जाहिर कर दिया।

इसे भी पढ़ें: नहीं थमेगा किसानों का प्रदर्शन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here