आगरा: आगरा के जिला अस्पताल के वरिष्ठ सर्जन डीपी सिंह पर स्टाफ नर्स के साथ अभद्रता और मारपीट करने का आरोप लगा है। इस घटना के सामने आने के बाद जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया है। वहीं नर्स के साथ अभद्रता और मारपीट के विरोध में तमाम कर्मचारी हंगामा मचाने लगे। इसकी जानकारी होने पर सीएमएस डॉ. एके अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर कर्मचारियों को शांत कराया। जानकारी के मुताबिक ओटी इंचार्ज स्टोर रूम में थीं, उसी वक्त डॉ. डीपी सिंह वहां और उनके साथ अश्लील हरकत करने लगे, इसका विरोध करने पर उन्होंने नर्स को धक्का दे दिया, जिससे वह गिर गईं और उनके सिर में चोट आ गई। एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक डॉक्टर ने नर्स को पीछे से लात मारी थी, जिससे वह गिर गईं।

चिल्लाने की आवाज सुनकर अस्पताल के अन्य कर्मचारी मौके पर आ गए और यह नजारा देख कर हंगामा करना शुरू कर दिया। उधर हंगामा बढ़ता देख डॉ. डीपी सिंह मौके से फरार हो गए। पीड़िता का कहना है कि वह जब स्टोर रूम में अकेली थी, तभी डॉ. डीपी सिंह पीछे से आए और धक्का मारकर अश्लील हरकतें करने लगे। अस्पताल में हंगामे के बीच पीड़िता अपने परिवार के साथ रकाबगंज थाने पहुंचकर वरिष्ठ सर्जन के खिलाफ लिखित शिकायती पत्र दिया है।

इसे भी पढ़ें: रेप के आरोपी को दिल दे बैठी विवाहिता

पीड़िता ने शिकायती पत्र में डॉक्टर पर अश्लील हरकत करने और बदनियत से दबोचने का अरोप लगाया है। उधर, सीएमएस एके अग्रवाल ने मामले की जांच करने की बात करके हंगामा कर रहे कर्मचारियों को किसी तरह से शांत कराया। सीएमएस के मुताबिक मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है। इस कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: कांस्टेबल ने की अश्लील हरकत, विरोध करने पर तानी पिस्टल

Spread the news