Urvashi Rautela: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर वह सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को बॉलीवुड के ड्रीम अभिनेत्रियों के रूप में देखा जा रहा है। उर्वसी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने हर पलों को अपने फैंस के बीच साझा करती रहती हैं।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वीडियोज और फोटोज को सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जाता है। यही वजह है कि वह अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज और वीडियोज को सोशल मीडिया में शेयर करके धमाका कर रही हैं।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में रेड ड्रेस में अपने एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में वह काफी मनमोहक अंदाज में नजर आ रही है। रेड कलर की ड्रेस में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।

इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की जुल्फें खुली हुई हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी जुल्फों को हवा में लगहराकर अपने फैंस की बेचैनी को बढ़ाती हुई दिख रही हैं।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने सोशल अकाउंट पर अपनी वीडियो शेयर करती रहती हैं। इससे पहले भी वह अपने वीडियो शेयर करके वह धमाका मचा चुकी हैं। एक वीडियो में वह डीपनेक और हाई थाई स्लिट वाली ब्लैक ड्रेस पहने हुई हैं। उनका यह वीडियो मेकअप रूप में है। जिसे देखकर यह लग रहा है कि वह किसी कार्यक्रम में जाने के लिए तैयार हो रही हैं। वीडियों में उनका लुक काफी आकर्षक दिख रहा है।

उर्वशी रौतेला बोल्ड ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही है। उनके ड्रेस का गहरा गला और हाई स्लिट स्टाइल उनके फैंस को दीवाना बना रही हैं। बता दें कि उर्वशी रौतेला इन दिनों युवा दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। युवाओं से उनका जुड़ाव उन्हें काफी लोकप्रिय बनाता है।

उर्वशी रौतेला अभिनय के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस फॉलोइंग अच्छी खासी है। वह अक्सर अपनी फोटो व वीडियो को सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के बीच शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके प्रशंसक उनकी वीडियो और फोटो को काफी पसंद भी करते हैं।

इसे भी पढ़ें: नोरा फतेही ने मचाया गदर, लोगों ने किए ये कमेंट

Spread the news